बाहुबली की छवि नहीं तोड़ना चाहते है प्रभास
बाहुबली की छवि नहीं तोड़ना चाहते है प्रभास
Share:

बाहुबली सीरीज ने बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. साथ ही बाहुबली सीरीज की दो फिल्मे कर साउथ इंडस्ट्री के सुपर हॉट एक्टर प्रभास को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली. बाहुबली सीरीज के दुनियाभर में मशहूर एक्टर प्रभास का कहना है कि वह 'बाहुबली' की छवि को तोड़ना नहीं चाहते हैं. प्रभास ने कहा कि, "मैं इस छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं. ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है. मुझे यह अवसर मिला है और मैं इसे अपने जीवन भर सहेज के रखना चाहता हूं."

प्रभास ने आगे कहा कि, "यह आश्चर्यजनक घटना है जो मेरे साथ घटी. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था." फिल्म की अपार सफलता के बाद प्रभास को मिली प्रसिद्धि पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, "पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी. हमने सोचा कि फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन यह इतनी सफल होगी, हमने नहीं सोचा था. अचानक से पूरे देश के लोग मुझे पहचानने लगे हैं. यह बहुत अच्छा है."

आपको बता दे बाहुबली सीरीज में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज भी थे. वैसे बाहुबली फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी अब रियल लाइफ में भी रिश्ते में तब्दील होने वाली है. सुनने में आया है कि प्रभास और अनुष्का दिसंबर तक सगाई कर सकते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस के घर आपस में भिड़ी टीवी की बहु और भाभी

ऋतिक के जवाब पर जमकर बरसी कंगना की बहन

विनोद खन्ना की ये आखरी ख्वाहिश रह गयी अधूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -