ऋतिक के जवाब पर जमकर बरसी कंगना की बहन
ऋतिक के जवाब पर जमकर बरसी कंगना की बहन
Share:

काफी समय से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद पर आख़िरकार गुरुवार को ऋतिक ने चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक ने फेसबुक के जरिये अपनी सफाई पेश की थी. उन्होंने कहा कि हम कभी भी प्राइवेटली नहीं मिले है. ऋतिक की सफाई के बाद कंगना का तो अब तक कोई जवाब नहीं आया लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनकी बड़ी बहन रंगोली कंगना की साइड लेते हुए नजर आयी. रंगोली ऋतिक द्वारा किये गए पोस्ट पर जमकर बरस गयी. और एक नई कई ट्वीट कर रंगोली ने ऋतिक को गलत ठहरा दिया.

कंगना और ऋतिक के फोटोशॉप किये गये फोटो के बारे में रंगोली ने ऋतिक को जवाब देते हुए कहा कि, "अपने बयान में आपने कहा कि कंगना ने फोटोशॉप की हुई फोटो पब्लिक की थी. अगर आप इस तस्वीर की बात कर रहे हैं तो पता नहीं यह किसने जारी की. लेकिन फोटोशॉप से आपका क्या मतलब है?"

-दूसरे ट्वीट में रंगोली ने कहा कि, "क्या यह आप नहीं हैं जिन्होंने कंगना की कमर को पकड़ रखा है और उसकी गर्दन सूंघ रहे हैं जबकि कंगना आपमें बिल्कुल इंट्रेस्टेड नहीं दिख रही?"

-फिर रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि, "तो क्या हुआ अगर आपकी एक्स-वाइफ भी वहां थी, मैं नहीं जानती लेकिन हम सबने सुना है कि उनका आपके दोस्त के साथ अफेयर था. प्लीज प्रूव कीजिये कि यह फोटोशॉप्ड है."

-रंगोली ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "आप अपनी बीवी की नाक के नीचे अफेयर करते रहे क्या वह आपको रोक पाई? आप हमेशा उसकी आड़ क्यों लेते रहते हैं?"

इसके बाद रंगोली ने ऋतिक द्वारा कंगना को किया हुआ एक मेल भी शेयर किया जिसमे ऋतिक कंगना से कह रहे हैं कि हम आम कपल्स की तरह नहीं हैं, हमारी जिंदगी उनसे अलग है. इसके बाद रंगोली ने एक और ट्वीट कर कहा कि, "ऋतिक ने अपना लैपटॉप उस प्राइवेट फॉरेंसिक इनवेस्टिगेशन के लिए दिया जिसके लिए पैसे वह खुद दे रहे थे, लेकिन अपना आईपैड नहीं दिया... सोचिए क्यों??"

आपको बता दे ऋतिक और कंगना के बीच तब से विवाद शुरू हुआ है जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद से ही कंगना ने ऋतिक पर कई विवादित आरोप लगाए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विनोद खन्ना की ये आखरी ख्वाहिश रह गयी अधूरी

विनोद खन्ना बर्थडे स्पेशल : अपनी फिल्मो के जरिये अमर रहेंगे ये सुपरस्टार

सेलिना ने अपने बच्चे को खो देने का दर्द बयां किया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -