केन्द्रः नाथुराम गोडसे कि पूजा करना है एक सजा
केन्द्रः नाथुराम गोडसे कि पूजा करना है एक सजा
Share:

नई दिल्लीः केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपिता महात्मां गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे पर शिकंजा कसते हुए कहा है कि नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने की घटनाओं से केंद्र की मोदी सरकार ने खुद को अलग किया है। और यह भी कहा कि नाथूराम गोडसे एक हत्यारा है उसके सम्मान में आयोजित किये जा रहे कार्यक्रमों पर रोक लगनी चाहिए।

गुरूवार के दिन राजनाथ सिंह ने कहा कि कैसे कोई नाथूराम गोडसे कि पूजा कर सकता है। अगर ऐसा कोई करता है तो केंद्र सरकार ने ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने से कभी किसी राज्य सरकार को नहीं रोका है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा नाथूराम गोडसे को राष्ट्रवादी करार देने और हिंदू महासभा कि और से गोडसे का मंदिर बनाए जाने कि योजना को लेकर विपक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा मंत्री को क्लीन चिट दी। और उन्होने कठेरिया के बयान कि विडियो फुटेज को देखा है लेकिन उसमें किसी समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की गई है। उन्होने यह भी कहा कि यूपी पुलिस कि ओर से दर्ज की गई एफआईआर में भी उनका नाम शामिल नहीं है। जबकि तीन अन्य पार्टी लाइन से इतर समूचे विपक्ष ने ही कठेरिया के बयान को लेकर निशाना साधा था। कांग्रेस सांसद राजब्बर ने आरोप लगाया कि बिजेपी के निर्वाचित प्रतिनिधि सिटी आॅफ लव को हेट फैक्ट्री में तब्दील करने के काम में लगे हुए हैं।

इसके अलावा आगरा में मानव संसाधन विकास मंत्री रमाशंकर कठेरिया एवं अन्य बीजेपी नेताओं द्वारा कथित भड़काउ के मामले में विपक्ष की ओर से लाए गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव को भी शामिल किया गया था।

भड़काउ भाषणों का हवाला देते हुए विपक्षी सदस्यों ने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, अनंत कुमार हेगड़े और राज्यों के नेता के बयानों पर सीधा निशाना साधा। इसके अलावा संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री महेश शर्मा द्वारा दिए गए उस बयान का भी जिक्र किया गया, जिसमें उन्होने कहा था कि मुस्लिम होने के बाद भी एपीजे अब्दुल कलाम राष्ट्रवादी थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -