केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त
केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त
Share:

इलाहाबाद। उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले के कुछ वाहन आपस में टकरा गए। ऐसे में अनुप्रिय पटेल जिस वाहन में सवार थीं उसकी भी अन्य वाहनों से टक्कर हो गई। वाहनों की गति अधिक थी ऐसे में जब वाहनों को नियंत्रित करने के लिए ब्रेक लगाया गया तो वाहन असंतुलित हो गए और ऐसे में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिय पटेल को चोट लग गई। उन्हें सिर में चोट लगी है।

उनके काफिले की दुर्घटना इलाहाबाद के कोरवां गांव में हुई थी। दरअसल वे यहां पर पीएन सिंह के यहां गजनी गांव में एक सभा को संबोधित करने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान उनके काफिले के वाहन आपस में टकरा गए। केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के सिर में चोट पहुंची है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया बिना प्रोटोकाॅल के बाहर निकली थीं। उल्लेखनीय है कि, अनुप्रिया के काफिले की गति अधिक थी और ऐसे में अचानक वाहनों के ब्रेक लगने से अनुप्रिया को चोट लग गई। हालांकि काफिले में उनके साथ महज दो या तीन लोग ही थे। हालांकि उन्हें प्राथमिक उपचार देकर अन्य वाहन से रवाना कर दिया गया है। चिकित्सकों ने इस चोट को हल्की चोट बताया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर दर्ज प्रकरण होगा समाप्त

2019 में अपराधियों को टिकट नहीं देगी समाजवादी पार्टी

रामलीला का आनन्द ले रहे श्रद्धालु

सरकार ने वापस लिया सीएम योगी पर लगा प्रकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -