28 फीट लंबी मूछों के मुरीद हुए केंद्रीय मंत्री, जमकर की तारीफ
28 फीट लंबी मूछों के मुरीद हुए केंद्रीय मंत्री, जमकर की तारीफ
Share:

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर जिले के रहने वाले गिरधर की मूछें देखकर केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे भोचक्के रह गए. उन्होंने गिरधर के साथ तस्वीर भी खिचवाई और तारीफ करते नहीं थके. बीकानेर में दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया था. इस मेले के समापन अवसर पर केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर आए और कार्यक्रम में गुरुओं के सम्मान के दौरान जैसे ही देश की सबसे बड़ी मूंछो वाले शख्स गिरधर व्यास मंच पर चढ़े, उन्हें देखे मंत्री तो मंत्री कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

जहां डोर जैसी अनोखी अद्भुत और अकल्पनीय मूछें देखकर मंत्री महेंद्र नाथ पांडे इनकी मूछों के मुरीद हो गए. मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के किए शायद ये नज़ारा कोई नया नहीं था, किन्तु केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे शायद ऐसी मूछे पहली दफा देख रहे थे. 14-14 फीट लम्बी मूछें उन्होने खुद ने खुलवाई. मंत्री ने मूछों को हाथ लगा के देखा. इसके अलावा उन्होंने मूछों को पूरा एक छोर से दूसरे छोर तक चेक किया.

यही नहीं मंत्री जी ने जमकर तस्वीरें भी खिंचवाई और मूंछ के मालिक गिरधर लाल की काफी प्रशंसा की. मंत्री ने कहा कि इनके बारे में सुना था पत्रिकाओं में तस्वीर देखी थी, लेकिन आज ये नज़ारा देख बहुत ख़ुश हुं. आपको बता दें कि काफी समय से अपनी मूछे बढ़ा रहे गिरधर बीकानेर में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. देश और विदेश से आए सैलानी विशेष तौर पर उनके पास तस्वीर खिचवाने आते हैं और हर कोई उनकी 28 फ़ीट लम्बी मूंछ देखकर, प्रशंसा करते नहीं थकता है.

वित्तमंत्री सीतारमण ने ली बैंक अधिकारियों की बैठक, कहा- बैंकों के पास नकदी की कमी नहीं

देश में पहला अंतरराष्ट्रीय सहकारी व्यापार मेला शुरु, यह है आयोजन का उद्देश्य

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, फिक्स्ड डिपाजिट की ब्याज दरें घटाईं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -