कोरोना पर मंथन, देश के सभी स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ डॉ हर्षवर्धन की बैठक आज
कोरोना पर मंथन, देश के सभी स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ डॉ हर्षवर्धन की बैठक आज
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में कोरोना से निपटने के लिए केंद्र से लेकर राज्य सरकारें तमाम बंदोबस्त कर रही हैं. आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन इन्हीं इंतजामों की समीक्षा करेंगे. स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन आज सभी राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे.

देश में कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने और उस पर अब तक राज्यों के उठाये गए कदमों की समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही प्रदेशों में टेस्टिंग और सैंपल सुविधा, मेडिकल इक्विपमेंट सहित कई मसलों पर बात की जाएगी. बैठक में केंद्र और राज्य के कोरोनो से निपटने के उठाए गए कदम और आगे की रणनीति पर मंथन होगा. 

देश में कितने हुए मामले
बीते 24 घंटे के अंदर देश में 700 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं. देश में कोरोना के अब तक कुल 6 हजार 412 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें सक्रिय मामलों की तादाद 5 हजार 709 है. कोरोना से अब तक 199 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 504 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं.

वहीं कोरोना ने इंदौर में एक डॉक्टर की जान ले ली है. ये वही डॉक्टर हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले अपना वीडियो बनाकर बताया था कि वो कोरोना संक्रमित नहीं हैं और पूरी तरह फिट हैं, किन्तु 9 अप्रैल की सुबह मौत हो गई. डॉ. शत्रुधन पंजवानी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाये गये थे.

द जंगल बुक के पहले एपिसोड से दर्शक हुए निराश

बंदर बुखार ने लोगों को अपना शिकार बनाना किया शुरू, कभी ले चुका है 23 लोगों की जान

डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -