केंद्र सरकार राज्यों को आवश्यक सहायता देने के लिए है तैयार: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
केंद्र सरकार राज्यों को आवश्यक सहायता देने के लिए है तैयार: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
Share:

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने कहा कि अगर राज्य सरकार कोरोना मामलों और मौतों पर उचित रिपोर्ट पेश करती है तो केंद्र सरकार आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है। बता दें कि उन्होंने गुरुवार को अस्पतालों का दौरा किया और अधिकारियों को कोरोना वार्ड को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने और मरीजों को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के निर्देश दिए।

हाल के अपडेट के अनुसार, बंदी संजय ने पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया जिसे हाल ही में पीएम केयर्स फंडिंग के साथ यहां स्थापित किया गया था और प्लांट के प्रदर्शन के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के कर्मचारियों ने सांसद के साथ होने वाली समस्याओं पर चर्चा की और अपर्याप्त स्टाफ के कारण काम के बोझ के लिए रोष व्यक्त किया। 

वही इसका जवाब देते हुए, संजय कुमार ने तत्काल 20 चिकित्सा कर्मियों को अस्थायी आधार पर भर्ती करने का सुझाव दिया और आगे आने वालों को तीन महीने का अग्रिम वेतन देने का वादा किया। एक मीडिया बातचीत में बंदी संजय कुमार ने कहा कि राज्य भर के सभी अस्पतालों में कर्मचारियों की कमी गंभीर है और अधिकारियों को रिक्तियों को तुरंत भरने का निर्देश दिया। बंदी संजय ने लोगों को सलाह दी कि जब तक बहुत जरूरी न हो बाहर न निकलें और लोगों को बाहर निकलते समय अनिवार्य सावधानी बरतनी चाहिए।

काबुल के इस इलाके में हुआ विस्फोट, 12 लोगों की हुई मौत

ग्रामीण क्षेत्रों में फैले कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री मोदी ने चिंता व्यक्त कर कही ये बात

इसराइल ने गाजा सुरंगों को बनाया निशाना, निरंतर जारी है फिलिस्तीनी रॉकेट हमले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -