इंदिरा भवन में दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव का शत जयंती उत्सव संपन्न, नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
इंदिरा भवन में दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव का शत जयंती उत्सव संपन्न, नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना कांग्रेस पार्टी (TRS) ने दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव की शत जयंती उत्सव के अवसर पर इंदिरा भवन में शुक्रवार को भव्य आयोजन किया। इस अवसर पर PCC के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि पूर्व पीएम ने वरंगल में एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में काम किया और अपनी मेहनत व् लगन से देश के प्रधानमंत्री बन गये। निजी तौर पर मैं पीवी को अच्छी तरह से जानता हूं।

उत्तम ने आगे कहा कि भू-संस्करण ले आने का क्रेडिट पीवी को जाता है। पीवी अपने जन्म से लेकर निधन तक कांग्रेस वादी रहे हैं। संयुक्त आंध्र प्रदेश के सीएम के शासनकाल में भू-संस्करण ले आने वाले पीवी एक दिग्गज नेता थे। उन्होंने कहा कि संयुक्त आंध्र प्रदेश में पीवी को भारतरत्न से सम्मानित करने का प्रस्ताव पारित किया गया। आर्थिक रूप से मुश्किल स्थिति से गुजर रहे देश को एक सम्मान जनक स्थिति ले आने का क्रेडिट दिवंगत पीएम पीवी को जाता है।

उत्तम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि 24 जुलाई 1991 के बजट ने देश की वित्तीय स्थिति में बड़ा परिवर्तन लेकर आया है। उनके शासनकाल में अनेक सियासी, सामाजिक और विदेशी नीतियों में सफलताएं मिली है। इस कार्यक्रम में सीएलपी नेता भट्टि विक्रमार्क, पीवी के भाई मनोहर राव, पीवी शत जयंती कमेटी के प्रमुख गीता रेड्डी आदि मुख्य नेता उपस्थित रहे। 

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -