'राजी' की तुलना किसी से न की जाए- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट के किस्मत के सितारें इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं. वह आये दिन सुर्खियों में रहने लगी हैं, अब इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई हैं. खास बात यह हैं कि आलिया भट्ट अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया से जब पूछा गया कि कई सालों पहले 'हिंदुस्तान की कसम नामक' फिल्म आयी थी, जिसमें अभिनेत्री एक स्पाई के किरदार में थीं, तो क्या राजी उस फिल्म के तर्ज पर है.

इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि राज़ी इन सबसे अलग फिल्म है, यह कहानी रियल कहानी से प्रेरित है तो यह किसी और फिल्म से प्रेरित हो नहीं सकती, फिर इस फिल्म की जो किरदार है सहमत वह बहुत यंग लड़की है. मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं.

बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी आलिया फिल्म 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र', और 'गुली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं जिसमे आलिया के साथ माधुरी दीक्षित अभिनेता संजय दत्त, वरुण धवन जैसे और बड़े दिग्गज स्टार शामिल हैं. वहीं फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में नजर आये थे. आलिया की फिल्म राज़ी 11 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली हैं.

ये भी पढ़े

श्रद्धा नहीं बल्कि अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे 'शॉटगन शादी'

ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान

अदा शर्मा अपनी इस अदा से सोशल मीडिया पर ढहा रही हैं कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -