पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी' के जरिये संजय दत्त में पैदा हुई अभिनेता बनने की समझ

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपने ऊपर बन रही बायोपिक यानी फिल्म 'संजू' को लेकर सुर्खियों में हैं, बता दे कि हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं जो संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर आधारित हैं. संजय दत्त की यह फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी जिसके चलते संजय दत्त का मानना हैं कि उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ ने उनमें अभिनेता बनने की समझ पैदा की.

हाल ही में संजय दत्त ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि वह फिल्म जिसने मुझ में अभिनेता बनने की समझ पैदा की, वह ‘रॉकी’ थी आज उसे 37 साल हो गए और जब मैं पीछे मुडक़र देखता हूं तो मेरा दिल इन सालों में मिले प्यार और प्रशंसा से भर जाता है. इस फिल्म के निर्देशक खुद संजय दत्त के पिता यानि मशहूर अभिनेता सुनील दत्त थे. फिल्म में रीना रॉय, टिना मुनीम, अमजद खान, राखी, शक्ति कपूर और अरुणा ईरानी जैसे कलाकार थे.

गौरतलब हैं कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा गया हैं. फिल्म संजू अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बेस्ड है. जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकारों ने काम किया हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में हैं. तो वहीं अभिनेता परेश रावल संजय दत्त के पिता यानी मशहूर अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं. यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

बेटी का पहला बर्थडे मनाकर भावुक हुए अदनान, इंस्टाग्राम पर शेयर की ख़ुशी

'राजी' की तुलना किसी से न की जाए- आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -