भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखकर कांस में लॉन्च किया 'इंडियन पवेलियन'

हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में भारतीय प्रतिनिधि मंडल द्वारा 'इंडियन पवेलियन' को लॉन्च किया गया. इस दौरान भारत की चुनिंदा हस्तियां वहाँ मौजूद रही, जिसमें सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष  प्रसून जोशी, एक्‍टर शरद केलकर, हुमा कुरैशी, वाणी त्र‍िपाठी थे. इस फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सेलिब्रिटीज का भी जलवा देखने को मिला. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत पहली बार कांस के रेड कारपेट पर चलेंगी.

फिल्म फेस्टिवल के लिए इंडियन पवेलियन को खोला गया है, जिसमें भारतीय संस्कृति से जुड़े इवेंट्स को आयोजित किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग के समय काफी कलाकार यहां मौजूद थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 08 मई से शुरू हुआ कांस फिल्म महोत्सव 19 मई तक चलने वाला है. जिस तरह से बॉलीवुड के कलाकारों का इस फिल्म फेस्टिवल में आगमन हो रहा है, देखकर तो यही लग रहा है कि इसमें बॉलीवुड का डंका बजने वाला है.

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय के साथ अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ चूका है और वो है कंगना रनौत का, जो पहली बार कांस के रेड कारपेट पर शिरकत करेंगी. सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन के बाद कंगना तुरंत कांस के लिए रवाना हो गई थी. सभी फैंस की नज़र बॉलीवुड की इन हसीन अदाकाराओं के रेड कारपेट लुक पर है. दीपिका पादुकोण दूसरी बार कांस के रेड कारपेट पर चलेंगी. बताया जा रहा है कि 10 और 11 मई को दीपिका वहाँ शिरकत करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी' के जरिये संजय दत्त में पैदा हुई अभिनेता बनने की समझ

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

बेटी का पहला बर्थडे मनाकर भावुक हुए अदनान, इंस्टाग्राम पर शेयर की ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -