केके ही नहीं हार्ट अटैक के कारण इन 5 मशहूर स्टार्स की भी हुई जल्दी मौत
केके ही नहीं हार्ट अटैक के कारण इन 5 मशहूर स्टार्स की भी हुई जल्दी मौत
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर गायक केके का मंगलवार को कोलकाता में देहांत हो गया। उन्होंने 53 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। केके के निधन के बाद प्रशंसक निराश हैं। इस बेहतरीन गायक ने वर्ष 1999 में म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अपने 23 वर्ष के गायिकी करियर में केके ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए। वही हर कोई गायक के गाए हुए गानों और कोलकाता में हुए उस लाइव कॉन्सर्ट की बात कर रहा है जो केके की जिंदगी का अंतिम कॉन्सर्ट बना। इस कॉन्सर्ट के बाद ही केके की सेहत बिगड़ी तथा दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। 

वही कई फिल्मों और टीवी सीरियल के बाद 'बिग बॉस सीजन 13' में दिखाई देने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता चरम पर भी। मगर अचानक देर रात अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा तथा उन्होंने दुनिया को सिर्फ 40 साल की उम्र में अलविदा कह दिया। इसी क्रम में मंदिरा बेदी के पति और लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर राज कौशल ने भी सिर्फ 50 की आयु में दिल का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था। राज कौशल की मौत 30 जून 2021 को हुई थी। वही मशहूर टेलीविज़न और फिल्म अभिनेता अमित मिस्त्री का नाम इस लिस्ट में सम्मिलित है। अमित मिस्त्री ने सिर्फ 47 की आयु में दिल का दौरा पड़ने के कारण 23 अप्रैल 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

टीवी के मशहूर एक्टर अबीर गोस्वामी भी अब इस दुनिया में नहीं है। जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा तथा उनकी मौत हो गई। उस समय अभिनेता की आयु सिर्फ 37 साल थी। अबीर का निधन 2013 में हुआ था। वही मशहूर एक्ट्रेस आरती अग्रवाल की भी मौत अचानक दिल का दौरा के कारण ही हुई थी। आरती ने मुख्य तौर पर तेलुगू फिल्म में काम किया है। इनकी मौत 6 जून, 2015 को महज 31 की आयु में हुई थी।

अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम', फैंस को लगा झटका

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग

FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -