रियाज़ नायकु जैसे आतंकियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना गलत- CDS बिपिन रावत
रियाज़ नायकु जैसे आतंकियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना गलत-  CDS बिपिन रावत
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में तीनों सेनाएं महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू जैसे आतंकी लीडर को बढ़ाचढ़ाकर दिखाना सरासर गलत है. आपको बता दें कि बुधवार को सेना ने आतंकी रियाज़ नायकू को मार गिराया था, जिसके बाद पूरा मीडिया में यह खबर सुर्ख़ियों में रही थी.

उन्होंने कहा कोरोना महामारी को हारने के लिए पूरा देश एकजुट है.जनरल बिपिन रावत ने आगे कहा कि इंडियन नेवी के जहाज मालदीव पहुंच चुके हैं. उसमें कुछ आवश्यक सामान लेकर हमारे जहाज गए जिसकी मालदीव को आवश्यकता थी. हम अपने और भी पड़ोसी मुल्कों की हम इस तरह से सहायता कर रहे हैं. साथ ही हमारे जो नागरिक वहां फंसे हैं उनको निकालने की कवायद भी जारी हैं. देशवासियों को जो भी मदद हमें करनी पड़ेगी हम सदा उसके लिए तैयार हैं.

CDS ने कहा कि भविष्य के लिए भी स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर आर्मी ने पूरी तैयारी की है. हमने जैसलमेर, जोधपुर झांसी, भोपाल, विशाखापट्टनम मुंबई, कोच्चि इन सब इलाकों में अपनी तैयारी कर ली है. दिल्ली में भी तैयारी की है. जो कोरोना वारियर्स दिन-रात लोगों की सहायता कर रहे हैं उनका मनोबल कायम रहना चाहिए.  

SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, क़र्ज़ पर घटाई ब्याज दर

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -