अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस माहमारी से बचाव के लिए इस समय कोई भी इंसान घर से बाहर नहीं निकलना चाहता. सोचिए यदि पीने वालों को भी अगर घर पर ही शराब उपलब्ध करा दी जाए तो कितना अच्छा हो. दरअसल, अब ये बात हकीकत होने वाली है. जी हां, Zomato बहुत जल्द आपको फ़ूड डिलीवरी करने के साथ ही शराब की भी होम डिलीवरी करने पर विचार कर रहा है. 

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, Zomato ने शराब के बड़े संगठन इंटरनेशनल स्पिरीट्स एंड वाइन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ISWAI) के पास एक प्रस्ताव भेजा है. जोमैटो सीईओ मोहित गुप्ता की तरफ से भेजे गए इस प्रस्ताव में शराब की घर पहुँच सेवा शुरू करने की पेशकश की गई है. कंपनी ऑरेंज और ग्रीन जोन में शराब घर पर ही पहुँचाने की बात कह रही है.

मामले से संबंधित जानकारों का कहना है कि शराब की घर पहुँच सेवा कोरोना वायरस को दूर रखने का सही तरीका हो सकता है. हाल ही में छत्तीसगढ़ सरकार ने घर पर ही शराब की डिलीवरी की अनुमति दी है. इसी तरह पंजाब सरकार ने भी अपनी शराब की दुकानों को खोलने के साथ होम डिलीवरी की इजाजत देने का निर्णय लिया है. हालाँकि, बाकि राज्यों में ये कब तक लागू होगा, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

पेट्रोल-डीजल से राजस्व की पूर्ति करेगी सरकार, ख़ज़ाने में जमा होंगे इतने करोड़

लॉकडाउन ने तोड़ी UBER की कमर, 3700 कर्मचारियों को बाहर निकालेगी कंपनी

पहली बार सिंधिया ने दिग्विजय पर कसा तंज, बोली ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -