सीडी कांड : रायपुर एयरपोर्ट के फुटेज खंगाले जा सकते हैं

Jun 13 2018 12:29 PM
सीडी कांड : रायपुर एयरपोर्ट के फुटेज खंगाले जा सकते हैं

प्रदेश के चर्चित सीडी कांड में सीबीआई जांच के दायरे में आये नए संदेहियों पर सीबीआई द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है. सीबीआई संदेहियों की गतिविधियों पर नजर रख रही है. सीबीआई की नजर संदेहियों से मिलने वाले लोगों पर भी है.  इस मामले में बताया जा रहा है कि सीबीआई को कुछ नई जानकारी भी मिली है. बताया जा रहा है कि  ये जानकारी सीबीआई को दिल्ली, मुंबई और रायपुर एयरपोर्ट के सीसीटीवी कैमरे से अहम फुटेज के रूप में मिली है.

सीडी कांड से जुड़े रिंकू खनूजा की मौत के सिलसिले में  कोर्ट जान की तैयारी में है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच रिपाेर्ट के आधार पर कांग्रेस ये दावा कर रही है कि कारोबारी रिंकू ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या हुई है.

वहीं कारोबारी रिंकू खनूजा का बिसरा सिविल लाइंस पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है. परिजनों ने भी रिंकू की हत्या  का संदेह जताया है.  गौरतलब है कि रिंकू खनूजा की मौत के बाद से कई महत्वपूर्ण जानकारी भी सामने आने लगी है. इस मामले में भाजपा नेता कैलाश मुरारका और कारोबारी लवली खनूजा एक-दूसरे पर खुलकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. इस मामले में दोनों ही अपने आप को निर्दोष साबित करने में लगे हैं. 

नया रायपुर के इंट्रीग्रेटेड कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर का लोकार्पण14 जून को

पुलिस छापेमारी में निवस्त्र मिले जिस्मफरोशी में लिप्त युवक-युवतियां

प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

 

?