प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम
प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम
Share:

भिलाई में प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. सुरक्षा की समीक्षा के लिए पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के साथ लगातार बैठक भी कि जा रही है. सुरक्षा को देखते हुए जनता को  मंच से लगभग 200 मीटर की दूरी पर रखा जाएगा. इसके साथ ही मंच पर प्रधानमंत्री के साथ कुछ खास नेता ही मौजूद रहेंगे. 

पुलिस लगातार  खुफिया तंत्र से सुरक्षा को लेकर चर्चा कर रह है. इस के लिए भिलाई आने जाने वाले नए लोगों की निगरानी के साथ-साथ आने वाले एक-एक व्यक्ति का ब्योरा तैयार किया जा रहा है. बताया जाता है कि इस दौरे पर प्रधानमंत्री के नजदीक सुरक्षा में एसपीजी उनके बाद केंद्र और राज्य के सुरक्षा जवानों का घेरा होगा. प्रधानमंत्री की सभा जिस स्टेडियम में होगी वहां भी सुरक्षा की व्यवस्था भी बहुत कड़ी होगी. स्टेडियम में सुरक्षा के इंतजाम इतने कड़े रहेंगे कि प्रत्येक व्यक्ति को मेटल डिटेक्टर युक्त कम से कम तीन गेट से होकर स्टेडियम में प्रवेश कर पाएगा.

इसके साथ ही स्टेडियम को जैमर से लैस कर दिया गया है. प्रशानमंत्री के मंच से लगभग 200 मीटर की दुरी पर जनता मौजूद रहेगी. प्रधानमंत्री के  मंच पर मुख्यमंत्री  रमन सिंह के साथ सिर्फ 10 ही नेता रहेंगे.

छत्तीसगढ़ : 15 जून से शुरू होगी रायपुर से जगदलपुर के लिए विमान सेवा

सीडी कांड मामले में कुछ और लोगों के नाम शामिल

रायपुर में हुई मानसून की पहली बारिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -