पुलिस छापेमारी में निवस्त्र मिले जिस्मफरोशी में लिप्त युवक-युवतियां
पुलिस छापेमारी में निवस्त्र मिले जिस्मफरोशी में लिप्त युवक-युवतियां
Share:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक इलाके से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. यहां जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त 6 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने सात पुरुष ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात पुलिस ने शहर के बोरियाकला इलाके में चल रहे जिस्मफिरोशी के इस धंधे का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार छापेमारी के दौरान लड़के लड़कियों को निवस्त्र स्थिति में पाया गया. जिसने उसी हालत में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार की गई लड़कियां कोलकाता और मुंबई की है.

जानकारी में बताया गया है कि ये लड़कियां एक महीने के कॉन्ट्रैक्ट पर रायपुर आईं थी. उन्होंने 28 रोज तो यहां अच्छे से गुजार लिए थे लेकिन अंतिम दिनों में वह ग्राहकों के साथ रंगे हाथों धरा गईं. पुलिस ने इस मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. सभी जेल भी भेज दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायपुर में बोरियाकला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान पर पुलिस ने तड़के छापा मारा और मौका-ए-वारदात से युवक युवतियों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि उन्हें एक दलाद की खेज थी जो दिल्ली मुंबई और कोलकाता से लड़कियों को रायपुर बुला जिस्म फरोशी का धंधा करता था. एक मुखबिर से मिली सूचना के आधार छापेमारी की गई जिसमे दलाद तो नहीं मिला लेकिन धंधा कर रहे लोग सरेआम पकड़ गए.

 

 

अब तक की बड़ी सुर्खियां

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल

52 कर्मचारी संगठन कांग्रेस के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -