CBSE टॉपर ने इस काम के लिए मोदी से मांगे 5 करोड़ रूपए
CBSE टॉपर ने इस काम के लिए मोदी से मांगे 5 करोड़ रूपए
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय 5 दिन के विदेशी दौरे पर हैं. इसी बीच देश की एक सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) की टॉपर छात्रा ने उनसे मदद की गुहार लगाई हैं. साथ ही छात्रा ने पनी बीमारी के इलाज के लिए पीएम मोदी से 5 करोड़ रूपए की मांग भी की हैं. मदद की गुहार लगाने वाली छात्रा एक दिव्यांग छात्रा हैं. और शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हैं. छात्रा का नाम अनुष्का पांडा हैं. और वह आनुवंशिक रोग से पीड़ित है, जो रीढ़ की हड्डी में मोटर न्यूरॉन नामक Nerves पर हमला करता है. 

बता दे कि कल ही CBSE ने 10वीं कक्षा के परिणाम जारी किए हैं. जिसमे दिव्यांग श्रेणी में सनसिटी गुड़गांव अनुष्का पांडा, उत्तम स्कूल गाजियाबाद की सान्या गांधी ने शीर्ष स्थान प्राप्त किया हैं. अनुष्का पांडा ने 489 अंकों के साथ टॉप किया है. चलने, उठने, बैठने और सांस लेने में तकलीफ के बावजूद अनुष्का ने यह मुकाम हासिल किया हैं. हालांकि अनुष्का अब जल्द से जल्द स्वयं को मजबूत करना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने पीएम से मदद मांगी हैं. 

शीर्ष स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा अनुष्का कहती है कि वे मैं बहुत खुश हूं, आखिर मेरी मेहनत रंग लाई. यह पल मेरे लिए बहुत ख़ास है. अपनी बीमारी को लेकर उन्होंने कहा कि इस बीमारी के इलाज का खर्चा 5 करोड़ रुपए आता है, जो काफी ज्यादा है. अनुष्का ने बताया कि उन्होंने इसकी लिए जुलाई 2017 में पीएम मोदी को एक पत्र लिखा था. खबरों की माने तो इस बीमारी का इलाज भारत में संभव नही हैं.

पीएम मोदी ने इंडोनेशिया के लोगों को एक माह का निशुल्क वीजा दिया

लोकतंत्र और चुनाव आयोग को किसने कहा ''रखैल''

1 पैसे ईंधन के दाम घटाने पर मोदी पर जमकर बरसे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -