CBSE 10वीं में इस एक्ट्रेस ने हांसिल किए 93% मार्क्स, अब करेंगी यह काम
CBSE 10वीं में इस एक्ट्रेस ने हांसिल किए 93% मार्क्स, अब करेंगी यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को CBSE के 10वीं क्लास के नतीजे घोषित किए गए. वहीं टीवी सीरियल पटियाला बेब्स फेम चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर (मिन्नी खुराना) को 10वीं में 93 प्रतिशत मार्क्स आए हैं. जी हाँ, टैलेंटेड एक्ट्रेस रिजल्ट सामने आने के बाद काफी खुश हैं और उनकी ख़ुशी उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रही है. वहीं शूटिंग के बिजी शेड्यूल के बावजूद अशनूर को 10वीं में शानदार मार्क्स आए हैं तो सोशल मीडिया पर फैंस भी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं हाल ही में अपना रिजल्ट आने के बाद अशनूर ने बातें की और कहा- ''मैं 90% की उम्मीद कर रही थी लेकिन जब मुझे पता चला कि मैंने 93% मार्क्स पाए हैं तो ये सोने पे सुहागा हो गया. मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैंने रिजल्ट देखा तो मैं एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगी. मेरी मां भी मेरी साथ थीं. मेरा रिजल्ट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे. मुझे सेट पर सभी बधाई दे रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि 10वीं में शानदार मार्क्स पाने के बाद अशनूर ने कॉमर्स स्ट्रीम लेने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा- ''मैं कॉमर्स लूंगी. इस स्ट्रीम में आपके पास करने के लिए कई सारे ऑप्शन हैं. इसलिए मैं कॉमर्स ले रही हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें अशनूर 15 साल की हैं और बीते दिनों ही उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जो बहुत शानदार रहा है. वहीं बात करें अशनूर के प्रोफेशनल फ्रंट की तो उन्होंने झांसी की रानी से टीवी डेब्यू किया था और इस शो के बाद अशनूर ने ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पृथ्वी वल्लभ में अपना दमदार अभिनय दिखाया. वहीं वह फिल्म संजू और मनमर्जियां में नजर आ चुकीं हैं.

गुरुग्राम के मॉल से वायरल हुए वीडियो पर अब फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

बड़ा खुलासा: पत्नी वाहबिज को रातभर मारते पीटते थे पति विवियन डीसेना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -