सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई दर्ज करेगी परिवार के बयान
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई दर्ज करेगी परिवार के बयान
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए CBI ने खास इंवेस्टिगेशन टीम का गठन किया है. इस केस में अब तक सीबीआई ने अभिनेता की प्रेमिका रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती तथा उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सहित छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर दायर कर ली है. अब यह खबर है कि CBI अभिनेता के परिवार के लोगों के बयान दायर करेगी.

वही बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश की थी. अब CBI अभिनेता के पिता केके सिंह के बयान दर्ज करेगी. उनके बयान आज मतलब 10 अगस्त को ही दर्ज कर लिए जाएंगे. अभिनेता के पिता ने ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुख्य अपराधी बनाते हुए, सात लोगों के विरुद्ध मामला दायर करवाया था.

वहीं दूसरी ओर इस समय रिया, उनके भाई तथा उनके पिता से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रही है. रिया लगभग साढ़े 10 बजे अपनी फैमिली के साथ प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंची हैं. पिछले शुक्रवार को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की थी. वहीं रिया को सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के ब्रदर शौविक चक्रवर्ती से  लगभग 18 घंटे तक पूछताछ की थी. बता दें, लंबे वक़्त से सोशल मीडिया पर इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की डिमांड हो रही थी. वही अब सीबीआई द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती, कराया कोरोना टेस्ट

बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है अपना समय!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -