संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती, कराया कोरोना टेस्ट
संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती, कराया कोरोना टेस्ट
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभ‍िनेता संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ANI की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल में भर्ती कराने के बाद संजय दत्त की कोरोना जांच भी की गई, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि संजय दत्त कुछ और वक़्त तक अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे. 

अस्पताल में उनकी हालत को लेकर बयान भी जारी किया जिसके मुताबिक अभिनेता बिल्कुल ठीक हैं. लीलावती अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, 'संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, किन्तु उन्हें कुछ समय के लिए अस्पताल में मेडिकल ऑबजर्वेशन में रखा गया है. वह फ़िलहाल बिल्कुल ठीक हैं.

बता दें कि इन दिनों दत्त मुंबई में अकेले रह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी, बच्चों के साथ दुबई में हैं. वो देश में कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन लागू होने से पहले से ही वहां हैं. संजय दत्त ने स्वयं ट्वीट करते हुए अपने फैंस से कहा कि, 'बस सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं फ़िलहाल मेडिकल ऑबजर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों की सहायता से मुझे एक या दो दिन में घर वापस आ जाना चाहिए. आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.'

बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है अपना समय!

आउटसाइडर्स को इनसाइडर्स की बहस में कूद पड़े चंकी पांडये

कोरोना नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट, जाने वाले हैं घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -