अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

मुम्बई: मशहूर फिल्म व टीवी अदाकार सतीश शाह भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव सतीश शाह 20 जून को मुम्बई के लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए थे और 28 जून को स्वस्थ होकर वे अपने घर लौट आए हैं. लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस का शिकार होने और उससे ठीक होने की जानकारी शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है.

एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत में सतीश शाह ने बताया कि, "मुझे कुछ दिनों से लगातार बुखार जैसा महसूस हो रहा था. मेरा तापमान 99 से 100 के मध्य आ रहा था और ऐसे में मैं पेरासिटामोल लेकर ठीक होने का प्रयास कर रहा था, लेकिन मेरा बुखार जाने का नाम ही नहीं ले रहा था. ऐसे में मेरे डॉक्टर की हिदायत पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और मुम्बई के लीलावती अस्पताल में एडमिट हो गया."

अनुभवी कलाकार सतीश शाह ने कहा कि, "मैं बीते चार महीने से अपने घर से बाहर गया ही नहीं. पता नहीं मैं इस बीमारी का शिकार कैसे हो गया. फिलहाल मैं 11 अगस्त तक होम क्वारंटीन में रहूंगा और अभी मेरी सेहत ठीक है." ये पूछे जाने पर कि आखिरकार उन्होंने अस्पताल से छुट्टी होने के इतने दिन बाद तक कोरोना की क्यों बात छुपाई, तो इस पर उन्होंने कहा कि, " मैं चाहता था कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ होकर ही इस संबंध में बात करूं."

 

वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव