सीबीआई  आज दे सकती है,2 जी मामले में महत्वपूर्ण फैसला
सीबीआई आज दे सकती है,2 जी मामले में महत्वपूर्ण फैसला
Share:

नईदिल्ली। सीबीआई आज 2 जी स्कैम केस में महत्वपूर्ण निर्णय सुना सकती है। न्यायालय ने इस हेतु विभिन्न दलों को मौजूद रहने और उनका स्पष्टीकरण दाखिल करने का निर्देश दिया था। मामले की सुनवाई इस वर्ष अप्रैल माह में की गई। गौरतलब है कि, टू जी स्पेक्ट्रम मसमने में द्रमुक नेता कनिमोझी, पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा आदि शामिल थे। इतना ही नहीं इस मामले में टेलिकाॅम सेक्रेटरी सिद्धार्थ बेहुरा, पर भी आरोप लगे थे।

इसके अलावा निजी सचिव आर के चंदोलिया, स्वान टेलीकाॅम के प्रवर्तक शाहिद उस्मान बलवा और विनोद गोयनका, यूनिटेक लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संजय चंद्रा, रिलायंस धीरूभाई अंबानी ग्रुप के तीन अधिकारी गौतम दोषी, सुरेंद्र पिपारा और हरी नायर के विरूद्ध सुनवाई की गई है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में कुसेगांव फ्रुट्स एंड वेजीटेबल्स के निदेशक आसिफ बलवा और राजीव अग्रवाल, कलाइनगर टेलिविजन के निदेशक शरद कुमार और बाॅलीवुड के निर्माता करीम मोरानी आदि का नाम भी घोटाले में सामने आया है।

दूसरी ओर सीबीआई ने रवि रूईया और अंशुमान रूईया पर भी आरोप लगाए हैं ये एस्सास समूह के प्रवर्तक हैं। जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उनमें किरण खेतान, उनके पति आईपी खेतान, विकास सर्राफा आदि शामिल हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई सीबीआई को फटकार

CBI के स्पेशल डायरेक्टर बने राकेश अस्थाना

जेएनयू छात्रों के साथ नजीब की मां ने सीबीआई मुख्यालय घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -