उन्नाव मामला: MLA कुलदीप सेंगर और उसके भाई से जेल में पूछताछ करेगी CBI, अदालत ने दी मंजूरी

Aug 03 2019 02:58 PM
उन्नाव मामला: MLA कुलदीप सेंगर और उसके भाई से जेल में पूछताछ करेगी CBI, अदालत ने दी मंजूरी

लखनऊ: उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच टीम अब मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और उसके भाई अतुल सेंगर से जेल में पूछताछ करेगी। सीबीआई जांच को लखनऊ की स्‍पेशल सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन कोर्ट ने आरोपियों से पूछताछ करने की अनुमति दे दी है। 

दरअसल, सीबीआई ने अदालत में याचिका दाखिल करके दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, अतुल सेंगर, वीरेंद्र उर्फ बउवा, विनीत मिश्रा, शैलेंद्र भी पूछताछ करने के लिए उनकी रिमांड की मांग की थी। वहीं, इससे पहले उन्‍नाव दुष्कर्म मामले की पीड़िता और उसके वकील के रायबरेली जाने के दौरान हुए सड़क हादसे के मामले की सुनवाई शनिवार को लखनऊ की सीबीआई अदालत में की गई।

यह सुनवाई सीबीआई की तरफ से दाखिल उस अर्जी पर हुई, जिसमें उसने आरोपी ट्रक चालक और क्‍लीनर को रिमांड पर लेने की मांग की गई थी। सुनवाई के दौरान अदालत ने सीबीआई की मांग मानते हुए आरोपी ट्रक चालक और क्‍लीनर को 3 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है। यह आदेश सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट नंबर 4 ने दिया है।  वहीं, मामले से संबंधित पुलिस कर्मियों से पूछताछ करने के लिए शनिवार (03 अगस्त) को सीबीआई की एक 4 सदस्यी टीम पूछताछ के लिए माखी थाने पहुंची है।

राज्यपाल से मिलकर बोले अब्दुल्ला, कहा- जम्मू कश्मीर के बारे में नहीं मिल रहा साफ़ जवाब

अयोध्या में बोले सीएम योगी, कहा- राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ होना चाहिए

हरियाली तीज पर सामने आया नुसरत जहां का खूबसूरत लुक, पति संग तस्वीरें हुई वायरल