प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई जाँच में बढ़ सकती है आरोपी की संख्या
प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई जाँच में बढ़ सकती है आरोपी की संख्या
Share:

गुड़गाव- गुड़गांव के बहुचर्चित प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई रोज़ एक नए खुलासे कर रही है. आपको बता दे कि प्रद्युम्न की हत्या में सीबीआई ने 11वीं के एक स्टूडेंट को पकड़ने के बाद इसमें और भी स्टूडेंट के शामिल होने की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच तेज की गई है।. सीबीआई की रडार पर 4 स्टूडेंट्स हैं, लेकिन इस मामले पर जांच एजेंसी कुछ भी कहने से बच रही है. इनमें से एक स्टूडेंट से पूछताछ की गई है.

गौरतलब है कि सीबीआई सूत्रों के अनुसार, दूसरे छात्र की आशंका का आधार एक सीसीटीवी फुटेज है. उसी स्टूडेंट ने मुख्य आरोपी के साथ स्कूल के माली और टीचर को बताया था कि टॉइलट में प्रद्युम्न खून से लथपथ पड़ा है. वही प्रद्युम्न के मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए छात्र से तीसरे दिन भी पूछताछ हुई. इसी के साथ शुक्रवार को दूसरे छात्रों के अलावा रायन स्कूल के पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है. वही बता दे सीबीआई ने कहा कि प्रद्युम्न मर्डर केस में मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है. इस मामले की जांच जारी रहेगी कि क्या घटना के बाद स्कूल प्रबंधन-छात्र के अभिभावक और पुलिस मिलकर मामले को दबाने की साजिश रच रहे थे. साथ ही सीबीआई को ऐसा लगता है कि प्रद्युम्न के मर्डर के असली आरोपी के बारे में स्कूल प्रबंधन को सूचना मिल गई थी. अगर ऐसा होता है, तो आने वाले दिनों में इस केस के दायरे में कई और लोग शामिल हो सकते हैं. 

सीबीआई ने कहा कि इस केस में अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है. सीबीआई ने प्रद्युम्न की हत्या में स्कूल के ही 11वीं के स्टूडेंट के शामिल होने की बात कही थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में गिरफ्तार कंडक्टर अशोक की रिहाई की संभावना बढ़ गई है. सूत्रों के अनुसार, भले जांच के क्रम में अभी अशोक से भी पूछताछ होगी, लेकिन सीबीआई उसके बेल का शायद विरोध न करे. सीबीआई के पास बेल का विरोध करने के ठोस कारण नहीं हैं.

जेएनयू में बिरयानी बनाने पर लगाया जुर्माना

प्रद्युमन मर्डर केस में अब हरियाणा पुलिस ने दी सफाई

CBI जांच के बाद प्रद्युम्न हत्याकांड के 10 अनसुलझे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -