सीबीआई ने लाइफ मिशन मामले में स्वप्ना सुरेश को नोटिस जारी किया
सीबीआई ने लाइफ मिशन मामले में स्वप्ना सुरेश को नोटिस जारी किया
Share:

कोच्चि:  केरल स्वर्ण तस्करी मामले की प्राथमिक संदिग्ध स्वप्ना सुरेश को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने जांचकर्ताओं के सामने आने का नोटिस दिया ताकि वे जीवन मिशन मामले के बारे में उससे पूछताछ कर सकें। उन्हें सोमवार को सुबह 10.30 बजे सीबीआई के सामने पेश होना होगा।
मामला राज्य सरकार के लाइफ मिशन प्रोजेक्ट से जुड़ा है।

संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास के माध्यम से रेड क्रिसेंट द्वारा प्रदान किए गए 18.50 करोड़ रुपये में से, परियोजना का जीवन मिशन लक्ष्य त्रिशूर जिले के वडक्कनचेरी में 140 परिवारों के लिए घरों के निर्माण पर 14.50 करोड़ रुपये खर्च करना था। इस सौदे में एक चिकित्सा सुविधा के निर्माण के लिए शेष धन खर्च करने का उल्लेख किया गया था।

परियोजना के ठेकेदार यूनिटेक बिल्डर्स ने दावा किया था कि स्वप्ना सहित आरोपियों ने कंपनी के प्रबंध निदेशक संतोष ईपन के माध्यम से परियोजना के लिए 4.48 करोड़ रुपये की रिश्वत स्वीकार की थी।

गुरुवार को, स्वप्ना सुरेश ने दावा किया कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन इस तथ्य के कारण उन्हें "परेशान" कर रहे थे कि वह सोने की तस्करी मामले में सच्चाई को उजागर करने का प्रयास कर रही थीं।

पत्रकारों से बात करते हुए, सुरेश ने कहा: "मैं वर्तमान में केरल के मुख्यमंत्री के लिए भूखसे मर रहा हूं, जो जनता की रक्षा के लिए हैं। क्योंकि मैं सच्चाई को उजागर करने की कोशिश कर रहा हूं, वह मुझे परेशान कर रहा है। वह केवल अपनी बेटी की देखभाल नहीं कर सकता है। उसे हम सभी को बेटियों के रूप में सोचना होगा।

उन्होंने कहा, 'अपराध शाखा ने परसों मेरे खिलाफ दायर साजिश के मामले में मुझसे पूछताछ की थी। संक्षेप में, यह बदमाशी थी। जांच दल ने मुझसे एचआरडीएस इंडिया छोड़ने और मेरे वकील कृष्णा राज को बर्खास्त करने का आग्रह किया था। यह एक खतरा है, "उसने कहा।

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

\इलेक्ट्रिक कार ओनर्स के लिए बड़ी खबर, मात्र इतने मिनट में चार्ज होगी गाड़ियां

कोविड अपडेट: भारत में 18,815 नए कोविड मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -