SBI को 800 करोड़ का चूना लगाने वाला शख्स हरिद्वार में धराया, CBI ने किया गिरफ्तार
SBI को 800 करोड़ का चूना लगाने वाला शख्स हरिद्वार में धराया, CBI ने किया गिरफ्तार
Share:

हरिद्वार: सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को हरिद्वार के होटल में रेड मारकर 800 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले के आरोपित विजय राजेंद्र गुप्ता गिरफ्तार कर लिया है। वह अपनी पत्नी के साथ होटल में ठहरा हुआ था। आरोपित ने होटल में अपनी आईडी जमा कराई थी। सीबीआई की टीम उसे हिरसत में लेकर अपने साथ मुंबई ले गई है। साथ ही आरोपित की पत्नी को भी सीबीआई साथ ले गई है।

नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया है कि आरोपित विजय राजेंद्र गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता निवासी ठाकुर ग्राम कांदिवली ईस्ट मुंबई को आर्थिक अपराध शाखा CBI नवी मुंबई ने हिरासत में लिया है। सीबीआई की टीम ने जानकारी दी है कि आरोपी 800 करोड़ रुपए के बैंक घोटाले का आरोपित था जिसकी काफी समय से तलाश की जा रही थी। उसकी लोकेशन हरिद्वार में मिली जिसके बाद अदालत से वांरट के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि विजय राजेंद्र गुप्ता ने SBI को लगभग आठ सौ करोड़ रुपये की चपत लगाई है, जिसके बाद से वह फरार चल रहा है। सीबीआई की टीम उसे दबोचने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी। किन्तु आरोपित दंपति ठिकाने बदल-बदल कर छिप रहा था। आखिरकार आरोपित ने हरिद्वार में पनाह ली जहां सीबीआई की टीम ने उसे धर दबोचा।

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

इस नवरात्रि बाजार में आईपीओ ला सकती है आईआरसीटीसी

धन जुटाने के लिए सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -