सीबीआई हिरासत में कटी कांग्रेस नेता चिदंबरम की पहली रात, आज अदालत में होंगे पेश
सीबीआई हिरासत में कटी कांग्रेस नेता चिदंबरम की पहली रात, आज अदालत में होंगे पेश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और देश के पूर्व गृह मंत्री पी। चिदंबरम को कल रात लगभग 31 घंटे के ड्रामे के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पहले राउंड की पूछताछ के बाद पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई मुख्यालय के गेस्ट हाउस में ही रखा गया है। आज दोपहर लगभग दो बजे चिदंबरम को दिल्ली के राउज एवेन्यू में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा जहां से सीबीआई उन्हें अपनी हिरासत में लेने का प्रयास करेगी। 

वहीं चिदंबरम की ओर से भी जमानत की अपील की जाएगी किन्तु सबसे पहले बताते हैं सीबीआई की हिरासत में चिदंबरम की पहली रात कैसी कटी। सीबीआई के उस मुख्यालय में चिदंबरम की रात बेहद कठिन हालात में कटी जिसका उद्घाटन स्वयं उनके द्वारा ही अप्रैल 2010 में किया था। यहीं पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल के चिकित्सकों ने उनका मेडिकल चेकअप किया।

मेडिकल चेकअप के बाद 73 वर्षीय चिदंबरम को सीबीआई गेस्ट हाउस के सूट नंबर पांच में रखा गया। गेस्टहाउस सीबीआई मुख्यालय के ग्राउंड फ्लोर पर है। यहीं पर उनसे पूछताछ आरंभ हुई। सीबीआई की टीम ने चिदंबरम से पूछताछ के लिए पहले से ही सवालों की लंबी सूची तैयार कर रखी थी। पहले राउंड की पूछताछ के बाद चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय की पहली मंजिल पर गेस्ट हाउस के सूट नंबर पांच में छोड़कर सीबीआई के अधिकारी लौट गए।

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -