सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा- "हम भंसाली का सम्मान करते है"
सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा-
Share:

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी संस्था फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का सम्मान करती है. बता दे इन दिनों भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का खूब विरोध चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सीबीएफसी के सदस्य अर्जुन गुप्ता ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को संबोधित कर एक पत्र में भंसाली को राजद्रोह के लिए दंडित करने का आग्रह किया था, जिसके बाद जोशी की यह टिप्पणी सामने आई है.

जोशी ने इन सभी से दूरिया बनाते हुए कहा कि, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संजय लीला भंसाली के खिलाफ सीबीएफसी के सलाहकार पैनल के सदस्य ने अपना व्यक्तिगत दृष्टिकोण व्यक्त किया है. यह किसी भी तरह से एक संगठन या सीबीएफसी बोर्ड के रूप में सीबीएफसी के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाता है. हम व्यक्ति और कलाकार के रूप में भंसाली का सम्मान करते हैं." बता दे काफी विरोधो के बाद भंसाली ने एक बार नहीं बल्कि कई बार ये स्पष्टीकरण भी दिया था कि, फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो. उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा. अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है. फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रवाद थोपने की बात पर जमकर बरसे 'जावेद अख्तर'

'पद्मावती' का दूसरा सांग रिलीज़, राजा-रानी की दिखी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री

बिग बॉस 11 : शादी के 12 साल बाद मां बनी थी, ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -