पशु तस्करी मामला: ममता बनर्जी के करीबी नेता अनुब्रत मंडल 21 मार्च तक ED की रिमांड पर

पशु तस्करी मामला: ममता बनर्जी के करीबी नेता अनुब्रत मंडल 21 मार्च तक ED की रिमांड पर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पशु तस्करी मामले में बीरभूम में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के जिलाध्यक्ष और बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिंकजा कस दिया है. ED की 3 दिन की हिरासत के बाद अनुब्रत मंडल को शुक्रवार को फिर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने बीरभूम के इस TMC नेता को 11 दिन की ED कि हिरासत में भेजने का आदेश दिया है. इस बीच, ED ने अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल सहित कुल 12 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था. उन्हें अगले कुछ दिनों में दिल्ली में पेश होने के लिए कहा गया है.

इस सूची में सुकन्या मंडल के अलावा अनुब्रत मंडल पर्सनल अकाउंटेंट मनीष कोठारी का नाम भी शामिल हैं. ED ने अदालत को बताया है कि सुरक्षा गार्ड सहगल हुसैन को भी तिहाड़ जेल से लाकर अनुब्रत मंडल के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी.  जब जाँच एजेंसी ने अनुब्रत मंडल को वापस हिरासत में लेने का आग्रह किया, तो जज ने पूछा कि इतने दिनों में उनसे सिर्फ दो घंटे ही पूछताछ हुई है. जांचकर्ता कुछ नहीं कर सके. किसी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ नहीं की जा सकी. फिर एजेंसी हिरासत क्यों लेना चाहती है?

इसके जवाब में ED के वकील ने कहा कि होली के चलते कुछ नहीं किया जा सका था. 11 दिनों के लिए अनुब्रत मंडल अब ED की कस्टडी में हैं. उन्होंने उनकी बेटी सहित 12 अन्य लोगों को समन भेजा है. उनसे आमने-सामने पूछताछ की जा सकती है. ED ने यह भी कहा कि जिरह में सहगल के बयानों से गौतस्करी के मामले में अनुब्रत मंडल के खिलाफ अंतरंग संपर्क जानकारी का भी पता चला है.

शराब घोटाले में बेटी के घिरते ही KCR को आई कांग्रेस की याद, पहली बार की सोनिया गांधी की तारीफ

'पंजाब में फिर सिर उठा रहा आतंकवाद, सच हुई राहुल गांध की बात...', अलका लांबा का AAP-BJP पर हमला

'अब केजरीवाल जाएंगे जेल..', सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर बोला सुकेश- सबका भंडाफोड़ करूँगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -