'अब केजरीवाल जाएंगे जेल..', सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर बोला सुकेश- सबका भंडाफोड़ करूँगा
'अब केजरीवाल जाएंगे जेल..', सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर बोला सुकेश- सबका भंडाफोड़ करूँगा
Share:

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर को आज यानी शुक्रवार (10 मार्च) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान मीडिया कर्मियों द्वारा आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बारे में सवाल किए जाने पर सुकेश ने कहा कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि, सच्चाई की जीत हुई है और अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का होगा। मैंने लिखित में शराब नीति मामले में सब कुछ बता दिया है और मैं सबका भंडाफोड़ करुंगा। इन सबके (मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन) वजीर अरविंद केजरीवाल ही हैं। सुकेश ने दावा किया कि, मैं इन सबके साथ 2015 से जुड़ा हुआ हूं। शराब नीति को लेकर सुकेश ने कहा कि मैं सबका भंडाफोड़ करूंगा। उसने कहा कि अगली गिरफ्तारी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की होगी। उसने कहा कि शराब नीति मामले में केजरीवाल वजीर की तरह काम कर रहे हैं। 

बता दें कि, इससे पहले भी सुकेश कई बार LG को पत्र लिखकर केजरीवाल पर संगीन इल्जाम लगा चुका है। सुकेश ने दावा किया है कि, उसने कई बार AAP को करोड़ों रुपए दिए हैं और उसके पास केजरीवाल के खिलाफ सभी सबूत मौजूद हैं, जिसे वह कोर्ट में देने को भी तैयार है। सुकेश ने दावा किया कि, यदि उसके सबूतों को देखा जाता है तो केजरीवाल को जेल जाना पड़ेगा। 

मंदिरों पर क्यों हो रहे हमले ? PM मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम के समक्ष रखा मुद्दा, 4 मंदिरों में हो चुकी है तोड़फोड़

'खाते हिंदुस्तान का हैं, गीत दूसरे देशों के गाते हैं..', राहुल गांधी पर बरसे बाबा रामदेव

अग्निवीरों को BSF भर्ती में मिला आरक्षण, उम्र में भी छूट - केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -