हैदराबाद में गुम हुई बिल्ली को खोजने के लिए महिला ने की इनाम की घोषणा
हैदराबाद में गुम हुई बिल्ली को खोजने के लिए महिला ने की इनाम की घोषणा
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में एक बिल्ली के मालिक ने रायदुर्गम के एक पशु देखभाल केंद्र से लापता हुई बिल्ली का पता लगाने में मदद करने वाले को 30,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। तोलीचौकी की रहने वाली मालिक सेरिना नाटो ने 23 जून को अपनी बिल्ली जिंजर को ट्रस्टी वेट मल्टीस्पेशलिटी पेट अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि अगले दिन, उसे सूचित किया गया कि बिल्ली अस्पताल से गायब हो गई है।

तेलंगाना मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार "मैं उसे परिवार नियोजन सर्जरी के लिए 17 जून को पहले अस्पताल ले गया था और 23 जून को फिर से अस्पताल गया था जब वह सर्जरी के बाद बीमार पड़ गई थी। डॉक्टर ने मुझे उसे भर्ती करने की सलाह दी और मैं सहमत हो गया, ”अगले दिन अस्पताल के अधिकारियों ने उसे सूचित किया कि जिंजर गायब है। “डॉक्टर ने हमारी कॉल का जवाब नहीं दिया और मैं अस्पताल पहुंचा। महत्वपूर्ण बात यह है कि जिंजर को सर्जरी के बाद तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता है, ”उसने यह भी कहा, उसने 27 जून को रायदुर्गम पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

इस बीच, नाटो ने आरोप लगाया कि अस्पताल की लापरवाही के कारण उसका पालतू गायब हो गया, उसने यह भी आरोप लगाया कि अस्पताल में एक ड्यूटी डॉक्टर नहीं था और कर्मचारी अप्रशिक्षित थे। “वे कह रहे हैं कि बिल्ली एक खिड़की से बाहर कूद गई, जो कम से कम 10 फीट ऊंची है। यह असंभव है ”उसने कहा- पशु कल्याण बोर्ड को अस्पताल का निरीक्षण करना चाहिए।

भारत में कहर बरपाने के बाद 140 देशों में तबाही मचा रहा Delta वैरिएंट, WHO बोला- अगर नहीं संभले तो..

मध्यपदेश में एक ही दिन में बढ़े 1390 कोरोना मरीज, सरकारी आंकड़ों पर फिर उठे सवाल

पेटीएम मनी ने इनोवेटिव फीचर का किया एलान, जानिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -