पेटीएम मनी ने इनोवेटिव फीचर का किया एलान, जानिए?
पेटीएम मनी ने इनोवेटिव फीचर का किया एलान, जानिए?
Share:

भारत की प्रमुख डिजिटल ब्रोकरेज पेटीएम मनी ने सोमवार को एक इनोवेटिव फीचर लॉन्च करने की घोषणा की जो उपयोगकर्ताओं को बाजारों में वास्तविक आईपीओ खोलने से पहले प्रारंभिक शेयर-बिक्री / सार्वजनिक प्रस्तावों के लिए आवेदन करने की अनुमति देता है।

इस कदम से प्रक्रिया के माध्यम से प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) में खुदरा उपयोगकर्ताओं की भागीदारी में भारी वृद्धि होने की उम्मीद है। डिजिटल ब्रोकरेज ने एक बयान में कहा कि जोमैटो इस फीचर के साथ पेटीएम मनी का पहला आईपीओ है और प्लेटफॉर्म पर हजारों आवेदकों ने अपने ऑर्डर पहले ही दे दिए हैं। आईपीओ के लिए पारंपरिक आवेदन प्रक्रिया समय के आसपास तैयार की गई थी, और आज तक, उपयोगकर्ता तीन दिनों की खिड़की पर चुनिंदा बाजार घंटों के दौरान ही आईपीओ के लिए आवेदन करने में सक्षम हैं।

"प्री-आईपीओ ओपन एप्लिकेशन" फीचर विशेष रूप से ऐसे उपयोगकर्ताओं के जीवन को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। "प्री-ओपन आईपीओ एप्लिकेशन" सुविधा सक्षम होने पर उपयोगकर्ता अब 24x7 आईपीओ ऑर्डर दे सकता है। ऑर्डर को पेटीएम मनी के सिस्टम पर रिकॉर्ड किया जाता है, और जब भी आईपीओ खुलता है तो प्रोसेसिंग के लिए एक्सचेंज को भेज दिया जाता है। एक निर्बाध अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, उपयोगकर्ता को यात्रा के दौरान उसके आवेदन की स्थिति के बारे में सूचित किया जाता है।

जम्मू-कश्मीर में टला बड़ा हादसा! हाईवे के पास बरामद किए गए आईईडी बम

400 तोतों की मौत के मामले को लेकर NGT ने दिया पंजाब वन विभाग को निर्देश, कहा- कराएं जांच...

दिलीप कुमार को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने कही बड़ी बात, बोले- इंडियन सिनेमा में कोई बड़ा योगदान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -