जब फिल्म की सफलता को हैंडल नहीं कर पाए थे अभय

जब फिल्म की सफलता को हैंडल नहीं कर पाए थे अभय

देओल खानदान के बेटे अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट अभिनेत्री पत्रलेखा को कास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा अभय देओल आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभय देओल का कैमियो रोल होगा, जिसमें वह कटरीना के हीरो बनकर आएंगे.

अभय देओल को सिलेक्टेड फिल्में करने के लिए जाना जाता है. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब 'देव डी' एक कल्ट हिट साबित हुई तब वह इसकी सफलता से डर गए थे. अभय ने बताया, उन्हें डर था कि कहीं फिल्म की सफलता उनपर नकारात्मक प्रभाव ना डाले. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा क्योंकि मुझे फिल्म को प्रमोट करना चाहिए था पर मैंने ऐसा नहीं किया था. हालांकि मुझे इसका अफसोस नहीं है, बल्कि ये बात मुझे ग्राउंडेड रखती है. मैंने इसका फायदा नहीं उठाया और तब भी एक स्टार बना, मैंने अपने लिए मजबूत जगह बनाई."

अभय ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, वह 'देव डी' की सफलता को सही तरीके से बैलेंस नहीं कर पाए. वह कहते हैं कि, उन्हें वहां मौजूद रहना था, लेकिन वह कैपेबल नहीं थे क्योंकि उनका बैकग्राउंड वैसा नहीं था. एक बात वाकई में सही है, वो यह कि अभय देओल जिस भी फिल्म से जुड़ते हैं, उस फिल्म में जान आ जाती है. लेकिन अभय का ऐसा मानना है कि इंडस्ट्री उनपर किसी भी तरह का खर्च नहीं करना चाहती. लेकिन उनके डेब्यू से लेकर अब तक अभय में काफी चेंजेस आ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्टिंग कोई तनाव का विषय नहीं है : अभय देओल

अभय ने शेयर किया फिल्म सिलेक्शन का फंडा

बॉलीवुड मूवीज के वो पोस्टर्स जिनमे परोसी गई अश्लीलता

?