मौत के समय प्रेग्नेंट थी 'सूर्यवंशम' फिल्म की अभिनेत्री

Apr 17 2018 11:08 AM
मौत के समय प्रेग्नेंट थी 'सूर्यवंशम' फिल्म की अभिनेत्री

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सूर्यवंशम' को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस सौंदर्या रघु की आज ही के दिन साल 2004 में मौत हो गई थी. सौंदर्या ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु, कन्नड़, और तमिल फिल्मों से की और इन्ही फिल्मों में इन्हे बहुत पसंद भी किया गया. सौंदर्या ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई और उनकी फिल्म सूर्यवंशम काफी हिट रही. सौंदर्या फिल्मों के साथ ही राजनीती में भी शामिल थी, उन्होंने बीजीपी में अपना नाम कमाया और एक बार जब वह पार्टी के प्रचार के लिए बैंगलोर से हेलिकॉप्टर से जा रही थी, तभी वह हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया और सौंदर्या की मौत हो गई. खबर ये भी थी कि उस समय सौंदर्या प्रेग्नेंट थी.

आप सभी को बता दे कि सौंदर्या ने अपने क्लासमेट, फ्रैंड और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी एस रघु से शादी कि थी और साल 2002 में फिल्म द्वीपा के लिए उन्हें प्रोड्यूसर के तौर पर बेस्ट फीचर फिल्म के नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया गया था. सौंदर्या कि मौत फिल्म सूर्यवंशम करने के बाद हुई थी और आज भी वह फिल्म सोनी मैक्स पर हर एक हफ्ते में दिखाई जाती है. सौंदर्या कि मौत से कई राज जुड़े थे साथ ही यह भी कहा गया था कि वह जानती थी कि उनकी मौत होने वाली हैं लेकिन फिर भी वह बैंगलोर से हेलिकॉप्टर में पार्टी का प्रचार करने गई.

B'Day Special : साऊथ के इस सुपरस्टार को आलोचकों द्वारा भी मिला प्यार

'बाहुबली' टीम के बारे में महेश बाबू ने कहा कुछ ऐसा

5 साल की उम्र में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, अब घर से बाहर जाने में लगता है डर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App