जातिसूचक टिप्पणी मामले को लेकर बोले प्रिंस नरूला- "मुंहतोड़ देते हैं हम...."
जातिसूचक टिप्पणी मामले को लेकर बोले प्रिंस नरूला-
Share:

अभिनेत्री युविका चौधरी के हालिया में साझा किये वी-लॉग वीडियो को लेकर बहुत बवाल मचा था। वीडियो में अभिनेत्री ने जातिसूचक शब्द का उपयोग किया था जिसे लेकर ट्विटर पर लोगों ने विरोध जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर अपील कर रहे थे। विवादों से फंसी युविका के साथ उनके पति प्रिंस नरूला सख्ती से खड़े दिखाई दिए और इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया।

प्रिंस ने अब सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए उन लोगों के लिए स्ट्रॉन्ग मैसेज साझा किया है जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तथा उन्हें अपशब्द कह रहे हैं। प्रिंस ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, "हाथ जोड़ते हैं जब हमसे कोई गलती होती है और मुंह तोड़ देते हैं जब कोई अड़ी करता है या तड़ी करता है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए युविका ने लिखा, "माय लाइफ"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युविका चौधरी ने अपने वी-लॉग वीडियो को लेकर विवाद बढ़ने के उपरांत सोशल मीडिया पर मैसेज साझा कर सभी से माफी मांगी थी और बोला था कि उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला नहीं था। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने जो बोला उसका गलत अर्थ निकाला गया है और इसलिए वो सभी से क्षमा मांगती हैं।

इसी के साथ प्रिंस ने भी युविका की ओर से माफी मांगते हुए अनुरोध किया था कि इस मामले को शांत किया जाए। हालांकि अब भी कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तथा उनके पोस्ट्स पर नेगेटिव कमेंट्स भी करने लगे थे। इस बात को लेकर अब प्रिंस ने हेटर्स को अपना जवाब दिया है।

 

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में घुसाई बोतल, रफीदुल सहित 4 बांग्लादेशी दरिंदे गिरफ्तार

वीर सावरकर की जयंती पर जानें उनके खास विचार

जम्मू कश्मीर की कीटनाशक फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दमकलों से नहीं बुझी तो बुलाई गई एयरफोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -