Drishyam 2 की शूटिंग हुई शुरू

Drishyam 2 की शूटिंग हुई शुरू

Drishyam 2 का चालक दल बहुत परेशानी में है। इसकी शूटिंग शुरू होने के तुरंत बाद, मोहनलाल की 2013 की ब्लॉकबस्टर हिट के दूसरे भाग, Drishyam 2 के निर्माताओं ने खुद को एक छोटी सी बहस में देखा। जेठू जोसेफ द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म के क्रू मेंबर को संरक्षित भूमि पर एक शूटिंग करते पाया गया। फिल्म के चालक दल एक सप्ताह से अधिक समय से इडुक्की जिले के थोडुपुझा में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के चालक दल ने एक ग्रीन आइलेट पर शूट जारी रखा था जो इडुक्की में कुडायथुर पंचायत में हरीथा केरल मिशन परियोजना के तहत दिखाई देता है।

भूमि को सरकार द्वारा संरक्षित किया गया है और वनीकरण के लिए लिया गया है। कुछ दिनों पहले इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी किया था। हालांकि, जैसे ही पंचायत अधिकारियों ने देखा कि शूटिंग आइलेट में हो रही है, उन्होंने उच्च अधिकारियों को नोटिस भेजा। कुडायठूर पंचायत की सचिव पुष्पा विजयन ने कहा हम पिछले दो वर्षों से इस भूमि में कुदुम्बश्री कार्यकर्ताओं की मदद से पौधे लगा रहे हैं। हाल ही में, इस जगह को सुरक्षित भूमि बताते हुए एक बोर्ड भी लगाया गया है। हालांकि, इस स्थान पर शूटिंग से पहले Drishyam 2 फिल्म के चालक दल द्वारा कोई अनुमति नहीं ली गई थी। ”

पंचायत अधिकारियों को यह भी चिंता है कि अगर दल को जमीन पर गोली मार दी गई तो वहां लगाए गए पौधे क्षतिग्रस्त हो सकते हैं। हरित केरल मिशन के कार्यकर्ताओं की मदद से, पंचायत अधिकारियों ने भूमि का दौरा किया और चालक दल को शूटिंग से रोक दिया। खबरों के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि उन्होंने भूमि में शूटिंग की अनुमति ली थी, जो मुवत्तुपुझा घाटी सिंचाई परियोजना का हिस्सा है। आखिरकार इडुक्की जिला कलेक्टर एच दिनेसन ने हस्तक्षेप किया और कुछ शर्तों के साथ साइट पर शूटिंग करने के लिए चालक दल को अनुमति देने के बाद इस मुद्दे को हल किया गया।

सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर कैश वैन से 31.55 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को मिली सिर कटी लाश

राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, बोले- अपराधी बचाओ में बदला 'बेटी बचाओ' का नारा