सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर कैश वैन से 31.55 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

Oct 18 2020 03:34 PM
सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर कैश वैन से 31.55 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार दोपहर लगभग सवा दो बजे ICICI बैंक के बाहर कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर हमलावरों ने 31.55 लाख रुपये नकद लूट लिए। नकाबपोश लूटेरे लग्जरी कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे थे। जयपुर के मानसरोवर इलाके में सरेआम हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई।

शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन के SHO खलील अहमद खिलजी ने जानकारी देते हुए बताया है कि कार से आए चार हमलावरों ने बैंक के सुरक्षा गार्डों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में दो गार्ड जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि बैंक गार्ड ने भी हमलावरों पर भी फायरिंग की। इस गोलीबारी में हमलावरों की कार का पिछला शीशा चटक गया। खिलजी ने मीडिया को बताया कि घायल गार्ड को उपचार के लिए पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि लुटेरे बैंक के बाहर खड़ी कैश वैन से 31.55 लाख रुपये लेकर मौके से भागने में कामयाब रहे हैं। स्थिति का निरिक्षण करने के लिए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की सहायता से आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

विश्व बैंक ने कोरोना टीकों के लिए 12 बिलियन की दी स्वीकृति

पुलिस की हिरासत में भाजपा कार्यकर्ता की मौत, गवर्नर धनखड़ ने सीएम ममता को लिखा पत्र

फ्रोजन फूड पैकेट की सतह पर मिला 'जिन्दा' कोरोना वायरस, वैज्ञानिकों की समस्या बढ़ी