नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को मिली सिर कटी लाश

Oct 18 2020 01:11 PM
नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को मिली सिर कटी लाश

अहमदाबाद: महिलाओं के साथ हो रहे अपराध रोकने के लिए सरकार व राज्य प्रशासन कितने भी कड़े कदम क्यों ना उठ रहे हों, किन्तु घटनाए निरंतर बढ़ती जा रही हैं। हालात इतने बदतर हो गए हैं कि दूध पीती बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। अब तो महिलाएं भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं। कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के हाथरस की वारदात ने पूरे देश को जख्मी कर दिया था, किन्तु अब एक और दिल दहला देना वाला मामला प्रकाश में आया है। 

यह मामला गुजरात के बनासकांठा जिले से सामने आया है, जहां पुलिस के एक नाबालिग लड़की की सिर कटी हुई लाश बरामद की है। पुलिस के अनुसार, 12 वर्षीय इस लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी लड़की का रिश्तेदार है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी शुक्रवार को नाबालिग लड़की को अपने साथ मोटर साइकिल पर बैठा कर ले गया था। 

पुलिस के अनुसार, इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले दुष्कर्म किया और फिर उसका क़त्ल कर दिया। नाबालिग लड़की शुक्रवार को बनासकांठा के डीसा से लापता हुई थी, जिसके बाद दांतीवाडा पुलिस को शनिवार को लड़की की सिर कटी लाश मिली है। पुलिस अधीक्षक ने यह कंफर्म किया है कि लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, बोले- अपराधी बचाओ में बदला 'बेटी बचाओ' का नारा

योगी राज में हुई एक और महंत की हत्या, आखिर कब थमेगा ये मौत का सिलसिला

राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, बोले- अपराधी बचाओ में बदला 'बेटी बचाओ' का नारा