राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, बोले- अपराधी बचाओ में बदला 'बेटी बचाओ' का नारा

राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, बोले- अपराधी बचाओ में बदला 'बेटी बचाओ' का नारा

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों केंद्र सरकार के खिलाफ कुछ ज्यादा ही आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते मामले को लेकर उन्होंने रविवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बेटी बचाओ को लेकर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक खबर भी साझा की है।

राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ।' राहुल के अलावा उनकी बहन और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?'

राहुल और प्रियंका गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें बताया गया है कि कैसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA और उनके बेटे शनिवार को पुलिस हिरासत से छेड़छाड़ के आरोपी शख्स को कथित तौर पर छुड़ाकर ले गए। भाजपा MLA और उनके बेटे और समर्थकों द्वारा किए गए हंगामे का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना का है।

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा

अमेरिका के हैरिसनबर्ग के मॉल में खतरनाक बम विस्फोट, 5 लोग हुए हादसे का शिकार

न्यू ट्रम्प गोल्फ कोर्स ने स्कॉटलैंड में उत्पन्न किया रोष