कर्ज से परेशान होकर कैशियर ने की माँ की हत्या और फिर खुद को मार ली गोली
कर्ज से परेशान होकर कैशियर ने की माँ की हत्या और फिर खुद को मार ली गोली
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हल्का बल्लूआना के गांव मेहराना का है जहाँ रहने वाले कैशियर ने कर्ज से परेशान होकर बीते गुरुवार दोपहर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं माँ को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मिली सूचना के आधार पर डीएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर वहां गए और जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक़ विनोद बिश्रोई (40) पुत्र जगदीश बिश्रोई गांव भाई का केरा के डाकघर में कैशियर था और गांव में उसका 11 एकड़ में किन्नू का बाग है. वहीं इस मामले में जब पुलिस ने परिजनों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि विनोद ने बैंक से करीब 35 लाख का कर्ज लिया था और बीते गुरुवार सुबह वह अपनी 60 वर्षीय मां राधा देवी के साथ बाग में गया. उसके बाद करीब साढे़ 12 बजे अबोहर के कॉलेज में प्रवक्ता अपने ममेरे भाई धर्मवीर को फोन कर विनोद ने बताया कि, ''वह मानसिक परेशानी के कारण आत्महत्या कर रहा है. धर्मवीर ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन विनोद ने फोन काट दिया. उसके बाद अपनी मां के सिर में गोली मारने के बाद अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. धर्मवीर मौके पर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी.''

इस मामले में पुलिस के कहना है कि मृतक विनोद के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं और विनोद के पास लाइसेंसी पिस्टल भी है.

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -