राखी सावंत के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप
राखी सावंत के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है। केंद्रीय सरना समिति ने शिकायत दर्ज करवाई है। राखी सावंत ने बेली डांस के ऑउटफिट को आदिवासी पोशाक बताया था। समिति ने कहा है कि आदिवासियों की वेशभूषा बताकर राखी सावंत ने अश्लीलता की हदें पार कर दी है। 

दरअसल, राखी सावंत का नया सांग 'मेरे वरगा' लॉन्च होने वाला है। इस सांग को प्रमोट करने के लिए राखी सावंत ने अपने ऑउटफिट को  'आदिवासी आउटफिट' बताया था। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी ड्रेस की तुलना ट्राइबल लुक से करती दिखाई दी थीं। इस लुक के लिए राखी सावंत ट्रोल्स के निशाने पर भी आई थीं। 

बता दे कि राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन बोला जाता है। अक्सर वह किसी न किसी वजह के चलते चर्चाओं में रहती हैं। राखी सावंत अपने प्रशंसकों को इंप्रेस करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पोस्ट से उनका मनोरंजन करती दिखाई देती हैं, मगर कई बार राखी अपने फैशन सेंस से हदें भी पार करती नजर आती हैं। बीते दिनों राखी सावंत ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर प्रशंसकों की हंसी छूट गई थी। 

कैमरे के सामने ही कपड़े पहनने लगी 'टीवी की पार्वती', वायरल हो गया VIDEO

शार्ट ड्रेस पहनकर पलक तिवारी ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

जबरदस्त TRP होने के बावजूद बंद हो रहा ये मशहूर सीरियल! फैंस को लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -