कैमरे के सामने ही कपड़े पहनने लगी 'टीवी की पार्वती', वायरल हो गया VIDEO
कैमरे के सामने ही कपड़े पहनने लगी 'टीवी की पार्वती', वायरल हो गया VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) घर-घर में मशहूर हुई थीं। इस सीरियल में पूजा का ना सिर्फ लोगों को अभिनय पसंद आया बल्कि वो इस किरदार में इतनी अधिक खूबसूरत अच्छी लगी कि उन्हें वास्तव में लोग पार्वती मां मानने लगे थे। मगर इस किरदार से अलग पूजा निजी जिंदगी में बहुत ग्लैमरस है। हाल ही में पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देखकर प्रशंसक के होश ही उड़ गए।

वही सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी ने एक छोटा सा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में पूजा कैमरे के सामने कपड़े पहनते हुए दिखाई दे रही हैं। पूजा बनर्जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूजा लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने दिखाई दे रही हैं। इस सूट के साथ पूजा ने ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना है जिसे पहनकर वो कैमरे के सामने इठलाती हुई नजर आई।

वही कपड़ों को पहनते हुए पूजा बनर्जी ने ये वीडियो साझा किया है उसके बैकग्राउंड में एक सांग बज रहा है। ये गाना है- 'इंजन की सीटी में मारो मन डोले।' इस वीडियो को पूजा बनर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ साझा किया है। पूजा बनर्जी ने कैप्शन में लिखा- 'इस गाने से प्यार हो गया।' 

जबरदस्त TRP होने के बावजूद बंद हो रहा ये मशहूर सीरियल! फैंस को लगेगा झटका

सिर्फ शर्ट पहनकर कैमरे के सामने आई रुबीना दिलैक, अंदाज ने किया फैंस को घायल

शहर की भीड़-भाड़ छोड़ इस जगह पर आ पहुंची रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -