Share:
जबरदस्त TRP होने के बावजूद बंद हो रहा ये मशहूर सीरियल! फैंस को लगेगा झटका
जबरदस्त TRP होने के बावजूद बंद हो रहा ये मशहूर सीरियल! फैंस को लगेगा झटका

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'इमली' (Imlie) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। यह शो जल्द ही बंद होने वाला है तथा इसके पीछे का कारण एक अभिनेता का इस सीरियल से चले जाना है। पिछले कुछ समय से 'इमली' (Imlie) निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। TRP में बने रहने के लिए निर्माता सीरियल इमली की कहानी में तेजी से परिवर्तन कर रहे हैं। निर्माताओं ने अब आदित्य के स्थान पर आर्यन की प्रेम कहानी पर ध्यान लिया है। इस ट्विस्ट के आते ही शो के मेन लीड मनस्वी ठाकुर ने शो को अलविदा कह दिया। इसी बीच इमली सीरियल को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीरियल 'इमली' (Imlie) शीघ्र ही बंद होने जा रहा है। बंद करने से पहले निर्माता सीरियल की कहानी को जबरदस्त बनाने का प्रयास कर रहे हैं। सीरियल इमली से जुड़ी से खबर आग की भांति सोशल मीडिया पर फैल गई है। हर किसी को यही लग रहा है कि मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख तथा सुंबुल तौकीर खान स्टारर शो ‘इमली’ ऑफ एयर होने वाला है। यदि आपको भी ऐसा लगता है तो आप गलत सोच रहे हैं। सीरियल इमली के निर्माता इस सीरियल को बंद नहीं करने वाला हैं। 

जी हां, सही सुना आपने... इमली सीरियल फिलहाल प्रशंसकों से अलविदा नहीं लेने वाला है। अभी तो आर्यन और इमली की प्रेम कहानी बस आरम्भ ही हुई है। अब निर्माता आर्यन एवं इमली की प्रेम कहानी पर ध्यान देने वाले हैं। आगामी एपिसोड में आर्यन और इमली पहली बार डेट पर जाने वाले हैं। तत्पश्चात, आर्यन और इमली के बीच नजदीकियां बढ़नी आरम्भ हो जाएंगी।

शहर की भीड़-भाड़ छोड़ इस जगह पर आ पहुंची रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

पिता की पहली पुण्यतिथि पर हिना खान ने शेयर किया खास वीडियो, लुका-छिपी खेलते हुए आए नजर

सैफ अली खान के बेटे को डेट कर रही हैं पलक तिवारी! एक्ट्रेस ने खुद बताया ये सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -