दिग्विजय सिंह सहित 5 के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला?
दिग्विजय सिंह सहित 5 के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला?
Share:

जालोर: राजस्थान के जालोर में दलित विद्यार्थी की मौत मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपराधी अध्यापक को जेल भेज दिया है। वहीं इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सहित 5 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि दिग्विजय सिंह ने अपराधी अध्यापक को RSS से जोड़ा था। इसको लेकर RSS से जुड़े जालोर निवासी मधुसूदन व्यास ने कोतवाली मे मामला दर्ज करवाया है। 

दूसरी तरफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। शिकायतकर्ता ने दिग्विजय सिंह, उदितराज, संदीप सिंह, हंसराज मीणा व गौतम कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उक्त नेताओं ने स्कूल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का बताया था तथा इन व्यक्तियों ने इस तरह का ट्वीट लिखकर हिन्दू समाज के एक वर्ग के लोगों को संघ के खिलाफ भड़काने का काम किया है।

बता दें कि गहलोत सरकार ने दलित विद्यार्थी की मौत मामले की परिवार की मांग पर SIT तहकीकात के आदेश दिए हैं। ये जांच देवाराम चौधरी की अध्यक्षता में की जाएगी। वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट अपनी ही सरकार पर निशाना साधते दिखाई दिए। उन्होंने कहा था कि फिर कोई घटना होगी तब हम एक्शन लेंगे? इस सिस्टम को बदलना होगा। स्वतंत्रता को 75 वर्ष पूरे हो गए हैं। जिस प्रकार से जातिगत भेदभाव हो रहा है तथा यह घटना हुई है, वो कहीं ना कहीं बड़े सवाल खड़े करती है। 

'AAP की रेवड़ी और बेवड़ी सरकार..', अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर दागे कई सवाल

केरल की विश्वविद्यालयों में भी नेताओं के रिश्तेदारों में बंट गई नौकरियां ! गवर्नर खान कराएंगे जांच

'पिंजरे का तोता था CBI, अब आज़ाद हो गया..', सिसोदिया पर हुआ एक्शन तो भड़के सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -