'पिंजरे का तोता था CBI, अब आज़ाद हो गया..', सिसोदिया पर हुआ एक्शन तो भड़के सिब्बल
'पिंजरे का तोता था CBI, अब आज़ाद हो गया..', सिसोदिया पर हुआ एक्शन तो भड़के सिब्बल
Share:

नई दिल्ली: सालों तक गांधी परिवार का वफादार रहने के बाद भारी मन से कांग्रेस छोड़ समाजवादी पार्टी (सपा) की मदद से राज्यसभा पहुंचे सांसद कपिल सिब्बल ने आज शनिवार को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) पर निशाना साधा है। सिब्बल ने कहा है कि 'पिंजरे का तोता' आजाद हो गया है। उन्होंने CBI की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर भी हमला बोला है। दरअसल, सिब्बल का ये दर्द, शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में भ्रष्टाचार को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI द्वारा मारी गई रेड को लेकर है।

सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'CBI, कभी एक पिंजरे का तोता रहा, अब आजाद हो गया है।' उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पंख 'भगवा' हो गए हैं। साथ ही सिब्बल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को भी CBI का पंख बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'इसका (CBI का) मालिक जो कहता है, तोता वही करता है।' बता दें कि शुक्रवार को भी सिब्बल ने AAP के नेताओं पर हुई कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे।

शुक्रवार को सिसोदिया के आवास पर हुई CBI की छापेमारी देर शाम तक जारी रही। छापेमारी के बाद सिसोदिया ने बताया है कि जांच एजेंसी ने उनका कंप्यूटर और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। वहीं, CBI की रेड के बाद आज शनिवार को सिसोदिया ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि, मुझे 3-4 दिन में अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

महाराष्ट्र के बाद अब इस राज्य के CM की होगी छुट्टी! भाजपा ने किया बड़ा दावा

'3-4 दिनों में मुझे अरेस्ट कर लेंगे..', मनीष सिसोदिया को सताने लगा गिरफ़्तारी का डर

'पापा मेरे दिल में हैं..', जयंती पर राहुल ने राजीव गांधी को किया याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -