अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी, मामले पर सक्रिय हुए सीएमओ
अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी, मामले पर सक्रिय हुए सीएमओ
Share:

राजगढ़ से मांगीलाल कुशवाह की रिपोर्ट 

राजगढ़।  सुठालिया नगर की छोटी पुलिया के किनारे मकान दुकान बनाकर किए गए अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी किए गए। अतिक्रमण के कारण छोटी पुलिया की सफाई में आ रही दिक्कतों के कारण आये दिन सफाई को लेकर आस पास निवास करने वाले नागरिकों की शिकायत आ रही थी। 

इस मामले  को गंभीरता से लेते मुख्य नगर पालिका अधिकारी वीरेन्द्र चक्रवर्ती ने अधीनस्थ कर्मचारियों को अतिक्रमण कर मकान /दुकान बनाने वालों का एक सप्ताह में सर्वे कराया जा रहा है यदि सर्वे में अतिक्रमण में आने वाले दुकान दार और आवास बालों से भवन निर्माण की अनुमति एवं भू खंड स्वामित्व के दस्तावेज एक सप्ताह में प्रस्तुत करने के नोटिस दिए जायेंगे  मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने यह भी बताया कि पुलिया में लगे पाइप एवं पुलिया में डाली गई पाइप लाइन को भी अतिक्रमण हटाने के बाद शिफ्ट करने की कार्ययोजना तैयार की जाएगी। 

साथ ही नगर को नंबर एक लाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं  मुख्य नगर पालिका अधिकारी स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 को ध्यान में रखते हुए तथा प्रदेश में सुठालिया को 8 वें स्थान से पहले स्थान पर लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे ताकि सुठालिया का नाम प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में हो इसके लिए नाले नालियों पर किए गए अतिक्रमण हटाए जाएंगे चाहे वे किन्हीं भी रसूखदारों के ही क्यों ना हों। सभी पर बिना किसी भेदभाव के सभी पर कार्यवाही की जाएगी। 

29 की उम्र में Miley Cyrus ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखा दिए अपने अंग...

वेसली सो नें अपने नाम किया ग्लोबल शतरंज का खिताब

बहुत घातक है Influenza सीजनल फ्लू, दिखे ये लक्षण तो तुरंत जाए डॉक्टर के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -