अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज
अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला ने अपने पति पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने, बच्चों का जबरन खतना करवाने का इल्जाम लगाया है. महिला का आरोप है कि उसने जब पति द्वारा दबाव बनाए जाने का विरोध किया तब पति ने उसे बच्चों सहित घर में बंद कर बाहर से आग लगा दी. वह किसी तरह से बच गई.

जानकारी के अनुसार, महिला ने बताया है कि उसने 13 फरवरी 2009 को आर्य समाज मंदिर में राजीव नामक शख्स के साथ लव मैरिज की थी. हालांकि, विवाह के बाद पता चला की राजीव का वास्तविक नाम मोहम्मद अफजल सिद्दीकी है. पीड़िता का दावा है कि अफजल ने खुद को अनाथ बताकर उससे विवाह किया था. महिला के अनुसार, उसने कई बार पुलिस से संपर्क किया, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई. महिला के अनुसार, उसके दो बच्चे भी हैं.

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अफजल उस पर लगातार इस्लाम कबूल करने और दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. महिला के अनुसार, जब उसने इसका विरोध किया तब महिला के दो बच्चों को जबरन खतना कराने के लिए कहा जाने लगा. यह भी न मानने पर आरोपी अफजल ने उसे बेरहमी से पीटा और घर में बंद कर के बाहर से आग लगा दी. फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

5 साल की मासूम का बलात्कार करने के आरोप में 70 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

दुष्कर्म के 17 साल बाद पीड़िता को सोशल मीडिया पर मिला आरोपी, अब दर्ज करवाई शिकायत

12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने वेश्यावृत्ति में जाने के लिए किया विवश, फिर हुआ ये हाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -