5 साल की मासूम का बलात्कार करने के आरोप में 70 वर्षीय शख्स गिरफ्तार
5 साल की मासूम का बलात्कार करने के आरोप में 70 वर्षीय शख्स गिरफ्तार
Share:

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग पर अपनी पोती की उम्र की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि हाजीपुर में एक पांच वर्षीय बालिका गुरुवार की शाम अपने घर के पास ही खेल रही थी. 

इसी दौरान आरोप है कि पड़ोस के बुजुर्ग उसे किसी बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता जब वापस अपने घर पहुंची तब खून देखकर परिवार वालों को कुछ संदेह हुआ, इसके बाद पीड़िता ने पूरी बात बताई. परिवार वालों ने पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी और आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्जे में लिया.

नगर थाना के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह ने शुक्रवार को मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि पॉक्सो के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और 70 वर्षीय आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

दुष्कर्म के 17 साल बाद पीड़िता को सोशल मीडिया पर मिला आरोपी, अब दर्ज करवाई शिकायत

12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने वेश्यावृत्ति में जाने के लिए किया विवश, फिर हुआ ये हाल...

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, सभी अदालतों के लिए जारी की गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -