दुष्कर्म के 17 साल बाद पीड़िता को सोशल मीडिया पर मिला आरोपी, अब दर्ज करवाई शिकायत

इंदौर: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में एक मामला मध्य प्रदेश के नीमच से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर रहने वाली एक युवती ने 17 साल बाद अपने साथ हुए दुष्कर्म की FIR दर्ज करवाई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिये 17 साल बाद आरोपी को पहचाना है और इंदौर के थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नीमच की रहने वाली पीड़िता को साल 2004 में एक युवक ने लैंड लाइन नंबर पर फोन कर यह कहा था कि, 'मैं लोगों को जॉब दे रहा हूं।'

इस दौरान जॉब देने के बहाने उस शख्स ने युवती को इंदौर बुलाया था और उस समय पीड़िता को भी नौकरी की जरूरत थी। इसी के चलते वह इंदौर स्थित युवक के ऑफिस में पहुंच गई। वहां युवक ऑफिस में अकेला था और उसके बाद युवक ने पीड़िता को डराकर उसके साथ ऑफिस में ही रेप किया। इस दौरान युवती ने कई लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने भी युवती की मदद नहीं की। इस मामले में पीड़िता ने नीमच पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन युवती के पास उस युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उस दौरान पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। उसके बाद युवती डिप्रेशन में चली गई और अपने घर पर ही रहने लगी। उसने बाहर आना जाना कम कर दिया।

अब हाल ही में पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आरोपी युवक की तस्वीर देखी। उसे देखकर युवती फौरन आरोपी को पहचान गई और उसने इंदौर पुलिस से संपर्क किया है। अब इस मामले में युवक की पहचान सुनील के रूप में हुई है। कहा जा रहा है इस मामले में इंदौर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और लड़की का मेडिकल भी करवाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही सोशल मीडिया अकाउंट के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बंगाल के चुनावी दंगल से 'गायब' हुए ओवैसी, AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

सीआरपीएफ की 54 बटालियन ने श्रीनगर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का किया आयोजन

कोसी-सीमांचल में कोरोना से शुरू हुआ मौत का सिलसिला, अररिया में महिला ने दम तोड़ा

Most Popular

- Sponsored Advert -